Search

vodafone idea removes unlimited data from new rs 751 postpaid plan

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
Telegram

vodafone idea removes unlimited data from new rs 751 postpaid plan

The Rep. Vodafone idea removes unlimited data from new rs 751 postpaid plan

Vodafone Idea 751 Postpaid Plan

vodafone idea removes unlimited data from new rs 751 postpaid plan
Image: vodafone idea removes unlimited data from new rs 751 postpaid plan

 

वोडाफोन आइडिया के मुताबिक, 751 रुपये के पोस्टपेड प्लान में अब अनलिमिटेड डेटा की बजाय केवल 150GB डेटा 200GB डेटा रोलओवर के साथ मिलेगा। हालांकि, यूजर्स रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक असीमित डेटा का इस्तेमाल कर पाएंगे। यह सुविधा Binge All Night जैसी है, जो कि प्रीपेड प्लान्स वाले यूजर्स को मिलती है।

Vodafone idea ने इस महीने की शुरुआत में प्रीपेड व पोस्टपेड प्लान की कीमत में इजाफा किया था। अब टेलीकॉम कंपनी ने एक बार फिर से अपने यूजर्स को झटका देते हुए अपने पॉपुलर पोस्टपेड प्लान में असीमित डेटा देना बंद कर दिया है, जो कि इसका सेलिंग प्लाइंट था। हालांकि, प्लान में मिल रहे अन्य बेनेफिट में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

इस प्लान के साथ मिलने वाले फायदे

इस प्लान के कुछ अतिरिक्त बेनिफिट्स की बात करें तो कंपनी ने इसके साथ Vi Games की भी सुविधा दी है. इस पोस्टपेड प्लान के साथ 6 महीने के लिए Amazon Prime मेंबरशिप, 1 साल के लिए Disney Plus Hotstar, SonyLiv Premium TV और मोबाइल सब्सक्रिप्शन, SunNXT का सब्सक्रिप्शन, Swiggy का सब्सक्रिप्शन (हर तीन महीने पर दो कूपन्स के साथ), और EasyDiner का एक्सेस (हर तीन महीने पर दो कूपन्स) मिलता है.

also read, अगले कुछ सप्ताहों में आने वाली फिल्मों का जलवा

इन सभी के अलावा इस प्लान के साथ यूज़र्स को एक साल के लिए EaseMyTrip के जरिए हर महीने फ्लाइट बूकिंग 750 रुपये की छूट भी मिलेगी. इतना ही नहीं, इस प्लान के साथ यूज़र्स को एक साल के लिए बिना किसी अतिरिक्त चार्ज के Norton Mobile Security की सुविधा भी मिलेगी.

वोडाफोन-आइडिया के यूज़र्स को इस प्लान के साथ बहुत सारे अतिरिक्त बेनिफिट्स मिलते हैं, लेकिन कंपनी ने इस प्लान के साथ मिलने वाले अनलिमिटेड डेटा को लिमिटेड कर दिया है, जो यूज़र्स के लिए प्राइस हाइक के बाद एक दूसरा झटका साबित हो सकता है.

Leave a comment

Latest Post