Search

Kanguva Trailer Review

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
Telegram

Kanguva Trailer Review: Bobby Deol और Singham की टक्कर, 350 करोड़ बजट, 38 भाषाओं में रिलीज

 

एक ऐसा खलनायक जिसे देखकर ही आपकी रूह कांप उठे, और एक ऐसा नायक जो मगरमच्छ को भी चुटकी में कुचल दे। युद्ध के दृश्य, जिनमें तलवारों से लेकर नागपाश का उपयोग किया गया हो, इस फिल्म को अनूठा बनाते हैं। कंगुवा के ट्रेलर में यही सब कुछ देखने को मिला है। इस फिल्म की कहानी का आधार हजारों साल पुराना समय है। 10 अक्टूबर को दक्षिण भारतीय और बॉलीवुड फिल्मों का महा संग्राम बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगा। इस भिड़ंत में दक्षिण के सुपरस्टार सूर्या और बॉलीवुड के दमदार अबरार, यानी बॉबी देओल, आमने-सामने होंगे। कंगुवा का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है, और इससे यह साफ हो गया है कि फिल्म में तकनीक, अभिनय और एक्शन का जबरदस्त संगम देखने को मिलेगा। इस फिल्म का निर्देशन शिवा ने किया है, और उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया है कि दक्षिण भारतीय निर्देशक कुछ नया करने में माहिर होते हैं।

Kanguva Trailer Review
Image: Kanguva Trailer Review

कंगुवा ट्रेलर समीक्षा: बॉबी देओल और सूर्या का सामना, 10,000 लोगों के साथ भव्य लड़ाई, ट्रेलर में दिखा जबरदस्त एक्शन

 

Click here

बॉबी देओल और सूर्या की फिल्म कंगुवा का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है। चलिए जानते हैं कि यह ट्रेलर कैसा है और कैसे यह इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक बनने जा रही है।

कंगुवा का ट्रेलर: बॉबी देओल और सूर्या की धमाकेदार भिड़ंत

कंगुवा इस साल की सबसे बड़ी और महंगी फिल्मों में से एक मानी जा रही है, जिसका बजट लगभग 350 करोड़ रुपये बताया गया है। बजट के मामले में यह फिल्म पुष्पा और सिंघम से भी बड़ी साबित हो सकती है। इस फिल्म की शूटिंग सात विभिन्न देशों में की गई है। एक खास एक्शन सीन के लिए 10,000 लोगों का इस्तेमाल किया गया है और एक्शन तथा सिनेमेटोग्राफी के लिए हॉलीवुड के विशेषज्ञों की मदद ली गई है। कंगुवा को 38 भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा, जिनमें स्थानीय भारतीय भाषाओं के साथ-साथ दुनिया भर की प्रमुख भाषाएं भी शामिल हैं। 10 अक्टूबर को फिलहाल कोई अन्य बड़ी फिल्म रिलीज़ नहीं हो रही है, इसलिए कंगुवा का रास्ता साफ है। अगर कहानी में दम हुआ, तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है।

Leave a comment

Latest Post