Search

Ott movies and web series releasing this week

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
Telegram

Ott movies and web series releasing this week

Ott movies and web series releasing this week: इस हफ्ते (19 से 25 अगस्त) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली फ़िल्मों और वेब सीरीज़ पर एक नज़र डालें। इस हफ्ते ‘कल्कि 2898 ई.’ से लेकर ‘एंग्री यंग मेन’ तक, कई रोचक शीर्षक देखने को मिलेंगे।

Ott movies and web series releasing this week
image: Ott movies and web series releasing this week

‘एंग्री यंग मेन’

एक डॉक्यू-सीरीज़ है, जो हिंदी फिल्म उद्योग में प्रसिद्ध लेखक जोड़ी सलीम खान और जावेद अख्तर की रचनात्मक साझेदारी को दर्शाएगी। इस जोड़ी ने ‘शोले’, ‘जंजीर’, ‘दीवार’ जैसी प्रतिष्ठित फिल्मों में काम किया है। यह सीरीज़ 20 अगस्त को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

‘कल्कि 2898 ई.

एक ऐसी फिल्म है जो एक विनाशकारी दुनिया में घटित होती है, जहां कुछ लोग लैब विषय SUM-80 के अजन्मे बच्चे को बचाने का प्रयास करते हैं। फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, और अमिताभ बच्चन जैसे प्रमुख कलाकार हैं, जबकि कमल हासन मुख्य विरोधी के रूप में नजर आएंगे। यह फिल्म 22 अगस्त को हिंदी में नेटफ्लिक्स पर और अन्य भाषाओं में प्राइम वीडियो पर उपलब्ध होगी।

‘पचिनको 2’

मिन जिन ली के 2017 के उपन्यास पर आधारित है, जिसमें यूं युह-जंग, ली मिन-हो, किम मिन-हा और जिन हा मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह सीरीज़ 23 अगस्त, 2024 को Apple TV+ पर रिलीज़ होगी।

‘रायन’

रायन, एक युवक की कहानी है, जो अपने परिवार की हत्या का बदला लेने के लिए आपराधिक अंडरवर्ल्ड से गुजरता है। फिल्म में धनुष, एस जे सूर्या, प्रकाश राज, और अपर्णा बालमुरली जैसे कलाकार शामिल हैं। यह फिल्म 23 अगस्त को प्राइम वीडियो पर उपलब्ध होगी।

‘द फ्रॉग’

एक भूतिया महिला की कहानी है, जो एक मकान मालिक से कमरा किराए पर लेती है, और बाद में उस घर में अजीब घटनाएं होने लगती हैं। इसमें किम यूं-सोक, यूं काई-सांग, गो मिन-सी और ली जंग-यूं मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसका पहला एपिसोड 23 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगा।

‘ब्लड फॉर डस्ट

एक सेल्समैन की कहानी है, जो अपने परिवार के भरण-पोषण के बोझ तले दबा हुआ है, लेकिन बाद में एक ड्रग कार्टेल के जाल में फंस जाता है। फिल्म में किट हैरिंगटन, स्कूट मैकनेरी और नोरा ज़ेटनर जैसे कलाकार हैं। यह फिल्म 23 अगस्त को लायंसगेट प्ले पर रिलीज़ होगी।

Leave a comment

Latest Post